Saturday, October 5, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडमोदी 3.0 के बाद पहला मन की बात का कार्य्रकम था आज,...

मोदी 3.0 के बाद पहला मन की बात का कार्य्रकम था आज, मेयर अनिता ने कही ये बात

ऋषिकेश : नि. महापौर अनिता ममगाईं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम के 111 एपिसोड को देखा और सुना। उन्होंने ऋषिकेश में आदर्श ग्राम क्षेत्र वार्ड पांच के बूथ संख्या 12 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात को सुना। मोदी 3.0 का यह पहला मन की बात कार्यक्रम था।

रविवार को इस दौरान कई स्थानीय लोग और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। इस अवसर पर अनिता ममगाईं ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात से काफी प्रेरणा मिलती है। देश के कोने कोने से वे देश के सामने नए लोगों के प्रकरण लाते हैं। उनकी मन की बात हर किसी को सुननी चाहिए। ज्ञानवर्धक तो है ही साथ ही नए काम करने के लिए प्रेरणा करता हैं उनकी मन की बात कार्यक्रम विशेषकर महिलाओं के बारे वे स्वावलंबी बनने, आत्मनिर्भर बनने समाज में महिलाओं के उत्थान की बात वे हमेशा करते रहते हैं। रविवार को भी उन्होंने मन की बात में जम्मू और कश्मीर से लेकर केरल त्सेगाक की महिलओं के प्रकरण को देश के सामने रखा। केरल में महिलाओं द्वारा बनाए जा रहे खास तरह के छाते का उन्होंने जिक्र किया। हाल में हुए देश में लोकसभा चुनाव के बारे में भी जिक्र किया। उन्होंने कहा 65 करोड़ लोगों ने वोट डाले चुनाव आयोग और देश की मतदाता को धन्यवाद कहा पेरिस ओलिम्पिक के बारे में भी बात की । उन्होंने विदेश में भारत की धाक और योग दिवस का भी जिक्र किया।

पीएम मोदी ने मां का भी जिक्र किया। हर मां अपने बच्चे पर स्नेह लुटाती है। उन्होंने मां के नाम एक पेड़ लगाने का आग्रह किया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के बरिष्ठ नेता और पूर्व सभासद हीरा लाल छाबड़ा ने प्रधानमन्त्री मोदी के मन की बात से प्रभावित होकर और प्रेरणा लेकर कार्यक्रम के बाद अपनी माता के नाम एक वृक्षारोपण भी किया।इस अवसर पर हीरा लाल छावड़ा, पंकज शर्मा, पवन शर्मा, मनीष मनवाल, कमला गुनसोला, राजेश गोतम, शुशील छावड़ा
मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments