Thursday, September 19, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडफायरिंगः आढ़ती और पल्लेदारो में आपसी कहासुनी में विवाद बढ़ा, दो घायल

फायरिंगः आढ़ती और पल्लेदारो में आपसी कहासुनी में विवाद बढ़ा, दो घायल

काशीपुरः काशीपुर की नवीन कृषि मंडी में धान की उतराई को लेकर मंडी के आढ़ती और पल्लेदारो में आपसी कहासुनी में विवाद इतना बढ़ गया कि विवाद के चलते आढ़ती ने पल्लेदारों पर तीन चार फायर झोंक दिये जिससे दोनों पल्लेदार गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गये मंडी में अफरा तफरी का माहौल हो गया।

घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों घायलों को एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया बाद में दोनों को यहां के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहा प्राथमिक उपचार के बाद एक पल्लेदार मजदूर की हालत गंभीर देखते हुए उसे चिकित्सको ने हायर सेंटर रेफर कर दिया ।

सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल के साथ एसपी अभय सिंह, सीओ अनुषा बडोला, कुंडा थाना प्रभारी विक्रम राठौर पुलिस बल के साथ मौके में पहुंच गए और गोली मारने वाले आरोपी आढ़ती और उसके पिता को हिरासत में ले लिया ।

वही बताया जा रहा है मंडी के अन्य पल्लेदारो ने गोली मारने वाले आरोपी की जमकर पिटाई भी की और मंडी गेट को बंद कर दिया और आरोपियों की पिस्टल का लाइंसेंस निरस्त करने की मांग करने लगे और मंडी गेट पर जाम लगा दिया और जमकर नारेबाजी की पुलिस ने समझा बुझाकर ब मुश्किल जाम खुलवाया ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments