Friday, September 20, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडहरिद्वारः गंगाजल लेने जा रहे कांवड़ियों से भरा वाहन हादसे का शिकार,...

हरिद्वारः गंगाजल लेने जा रहे कांवड़ियों से भरा वाहन हादसे का शिकार, उड़े परखच्चे

हरिद्वार: उत्तर प्रदेश के बागपत से हरिद्वार गंगाजल लेने जा रहे कांवड़ियों से भरे डीसीएम व एक पिकअप वाहन की लक्सर के निकट आमने-सामने की टक्कर हो गई।

दुर्घटना में डीसीएम में सवार एक कांवड़िये की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि दस लोग घायल हो गए। जिनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद के बड़ोत थाना क्षेत्र के मलकपुर गांव निवासी सौरभ, पंकज, अंकित, हरिओम आदि करीब 25 लोग डीसीएम में सवार होकर हरिद्वार गंगाजल लेने जा रहे थे।

बुधवार को जैसे ही यह लक्सर के निकट पीपली गांव के निकट पहुंचे तो सामने से आ रहे पिकअप वाहन से डीसीएम की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि जहां डीसीएम का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं इसमें सवार चालक रजनीश कुमार समेत सौरभ, पंकज उर्फ आशु, अंकित, हरिओम, अनुज, संदीप, महक सिंह, रामकुमार, यश रावल, गौतम निवासी मलकपुर थाना बडौत जिला बागपत उत्तर प्रदेश गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर कोतवाल राजीव रौथान पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा घायलों को इलाज के लिए लक्सर अस्पताल भिजवाया।गंभीर रूप से घायल सौरभ की कनखल के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि पंकज उर्फ आशु व अंकित की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments