Thursday, September 19, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडश्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के डाॅक्टरों ने काली पट्टी बांधकर किया विरोध...

श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के डाॅक्टरों ने काली पट्टी बांधकर किया विरोध प्रदर्शन, निकाला कैंडल मार्च

देहरादून। कोलकाता में महिला डाॅक्टर के साथ हुए दुष्कर्म और जघन्य हत्या के विरोध में श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के डाॅक्टरों ने विरोध जताया। उन्होंने शनिवार को विरोध स्वरूप काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन में शामिल डाॅक्टरों ने एक सुर में कहा कि कोलकाता में हुआ घटनाक्रम एक हृदयविदारक घटना है। विरोध प्रर्दशन में शामिल डाॅक्टरों ने दोषियों के विरूद्ध कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की। देर शाम डाॅक्टरों ने कैंडिल मार्च निकालकर दिवंगत आत्मा के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त कीं।

श्री गुरु राम राय इंस्टीट्यूट आॅफ मेडिकल एण्ड हैल्थ साइंसेज़ के प्राचार्य डाॅ अशोक नायक ने कहा कि समाज के हर वर्ग में इस जघन्य कृृत्य को लेकर आक्रोश है। एस जी आर आर मेडिकल कॉलेज इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आई एम ए) के साथ है. डॉक्टरों ने एकता का परिचय दिया. पीड़िता को न्याय मिलना चाहिए

श्री गुरु राम राय इंस्टीट्यूट आॅफ मेडिकल एण्ड हैल्थ साइंसेज़ एवम् श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल इस कृृत्य की घोर निंदा करता है। हम सभी पीड़ित परिवार के साथ हैं। हम पीड़ित परिवार प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। हम परम पिता परमेश्वर से यह कामना करते हैं कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments