Thursday, September 19, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडश्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति न्यास समिति में इन्हें मिली बड़ी जिम्मेदारी

श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति न्यास समिति में इन्हें मिली बड़ी जिम्मेदारी

ऋषिकेशः श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति न्यास – मथुरा में  नई नियुक्ति की गई है। ये नियुक्ति डरबन दक्षिण अफ्रीका के अध्यक्ष और अंतर्राष्ट्रीय संरक्षण बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में हुई है। बता दें कि स्वामी उमेश योगी को अंतर्राष्ट्रीय संरक्षण बोर्ड की जिम्मेदारी दी गई है। साथ ही प्रनील सिंह को डरबन दक्षिण अफ्रीका के अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी है।

महेंद्र प्रताप सिंह अध्यक्ष, श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति न्यास – मथुरा ने प्रनील सिंह को डरबन दक्षिण अफ्रीका के अध्यक्ष के रूप में नियुक्ति दी है। साथ ही उन्होने बधाई देते हुए कहा है कि “हमें आपको श्री कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति न्यास, डरबन, दक्षिण अफ्रीका का अध्यक्ष नियुक्त करते हुए खुशी हो रही है। सद्भाव और आध्यात्मिकता को बढ़ावा देने के लिए आपका वैश्विक और निस्वार्थ समर्पण आपको इस नियुक्ति के लिए आदर्श उम्मीदवार बनाता है। हमें विश्वास है कि आपके मार्गदर्शन में बोर्ड नई ऊंचाइयां हासिल करेगा और दुनिया भर में गहरा प्रभाव डालेगा।

वहीं श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति न्यास – मथुरा अध्यक्ष ने स्वामी उमेश योगी को अंतर्राष्ट्रीय संरक्षण बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया है। उन्होंने नियुक्ति पत्र जारी कर कहा है कि श्री कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति न्यास-मथुरा के अंतर्राष्ट्रीय संरक्षण बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त करते हुए हम अत्यधिक सम्मानित महसूस कर रहे हैं। शांति गुरु के रूप में आपका वैश्विक कद और सद्भाव और आध्यात्मिकता को बढ़ावा देने के लिए आपका निस्वार्थ समर्पण आपको हमारे सम्मानित बोर्ड का नेतृत्व करने के लिए आदर्श उम्मीदवार बनाता है।

उन्होंने लिखा कि अध्यक्ष के रूप में स्वामी उमेश योगी दूरदर्शी नेतृत्व और मार्गदर्शन प्रदान करेंगे।बोर्ड बैठकों की अध्यक्षता करें और प्रभावी निर्णय लेना सुनिश्चित करेंगे। बोर्ड के सदस्यों और हितधारकों के बीच सहयोग को बढ़ावा देंगे। साथ ही बोर्ड के मूल्यों और मिशन को कायम रखते हुए विश्व स्तर पर संगठन का प्रतिनिधित्व करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments