Saturday, October 5, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरधामी का ताबड़तोड़ प्रचार अभियान: भाजपा की नीतियों पर जोर

धामी का ताबड़तोड़ प्रचार अभियान: भाजपा की नीतियों पर जोर

मुख्यमंत्री धामी चुनावी प्रचार करने हरियाणा पहुंचे जहाँ उन्होंने कई कार्यक्रमों में मोदी सरकार की नीतियों और भाजपा का विजन लोगों तक भाषणों में प्रमुखता से पहुँचाया। इस दौरान सीएम ने अभयपुर, पंचकूला (हरियाणा) में आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की। इस दौरान से कहा कि यहाँ बड़ी संख्या में आए युवाओं, मातृशक्ति व आमजन से मिले समर्थन व आशीर्वाद से हृदय अभिभूत है।

हरियाणा की सभा में बोलते हुए सीएम धामी ने कहा कि जब हरियाणा में कांग्रेस की सरकार थी तब भ्रष्टाचार ही प्रदेश की पहचान बन गयी थी लेकिन भाजपा की डबल इंजन सरकार ने प्रदेश में पारदर्शी व्यवस्था स्थापित करते हुए पर्ची-खर्ची के तंत्र का अंत करते हुए प्रदेश के युवाओं को उनका हक दिलवाया। हरियाणा की जनता कांग्रेस का काला इतिहास भूली नहीं है, विश्वास है कि 2014 और 2019 की भांति ही इस चुनाव में भी देवतुल्य जनता वोट की चोट से कांग्रेस को सबक सिखाएगी और प्रदेश के सर्वांगीण विकास हेतु भाजपा को पूर्ण बहुमत से जिताएगी।

भरोसा दिल से, भाजपा फिर से… धामी

मुख्यमंत्री धामी अपने चुनावी प्रचार दौरे के दौरान सेक्टर 15, पंचकूला (हरियाणा) पहुंचे जहाँ उन्होंने भाजपा के पक्ष में आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड मतों से विजयी बनाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में उपस्थित जनता से मिले असीम स्नेह, प्रेम व आशीर्वाद से अभिभूत हूँ। मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा में भाजपा की डबल इंजन सरकार ने पिछले 10 वर्षों में पारदर्शी व्यवस्था बनाते हुए विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं जिसके परिणाम स्वरूप देवतुल्य जनता भाजपा को पूर्ण बहुमत से जिताने के लिए उत्साहित है। उन्हें पूर्ण विश्वास है कि आगामी 5 अक्टूबर को यहाँ की राष्ट्रवादी जनता कमल का बटन दबा कर राज्य के विकास के लिए भाजपा को चुनेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments