Thursday, April 18, 2024
uttarakhandekta
HomeमनोरंजनCannes 2023: सारा अली खान ने किया डेब्यू ,कान फिल्म फेस्टिवल मेंरेड...

Cannes 2023: सारा अली खान ने किया डेब्यू ,कान फिल्म फेस्टिवल मेंरेड कार्पेट पर ब्राइडल लुक में आई नजर

Sara Ali Khan Cannes 2023 कल मंगलवार को फ्रेंच रिवेरा में कान फिल्म फेस्टिवल का आगज हो चुका है। इस रेड कारपेट पर सितारों ने अपना जलवा दिखाया। पहले ही दिन कान फिल्म फेस्टिवल में सारा अली खान ने डेब्यू किया।

Sara Ali Khan Cannes 2023: आप को बता दें की कल 76वें कान फिल्म फेस्टिवल 2023 का आगाज हो चुका है। कल मंगलवार फ्रेंच रिवेरा में लगे रेड कारपेट पर सितारों ने अपना जलवा दिखाया। इस दौरान हॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड की हसीनाओं ने भी अपनी खूबसूरती के जलवे दिखाई। पहले दिन कान फिल्म फेस्टिवल में सारा अली खान ने डेब्यू किया। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का कान लुक वायरल हो रहा है।

छाया देसी लुक कान फिल्म फेस्टिवल में सारा का

यहाँ विदेशी रेड कारपेट पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भारतीय संस्कृति की झलक दिखाई। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अबू जानी का डिजाइन किया लहंगा पहना। सारा आइवरी क्रीम कलर के लहंगा में बेहद खूबसूरत लग रही है, जिसके साथ उन्हें सर पर दुपट्टा भी कैरी किया है।

और इसे साथ उन्होंने कानों में मैचिंग इयररिंग्स और हाथ में डायमंड का ब्रेसलेट कैरी किया हुआ है। इसी के साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप किया। एक्ट्रेस का ये लुक ब्राइडल लुक देख हर कोई उनका दीवाना हो गया।

सभी ने की सारा के लुक की तारीफ

कुछ यूजर ने तो यह भी लिखा है की ,सारा ने हमारे देश और हमारे कल्चर को रिप्रेजेंट किया हैं। और कुछ ने लिखा- बेस्ट लुक बॉलीवुड का। तो वहीं कई यूजर्स ने लिखा, हमें आप पर गर्व है सारा।

कान फिल्म फेस्टिवल 16 मई से 27 मई तक होगा आगाज

यह फ़िल्मी मौसम 16 मई से 27 मई तक चलने वाला है। इस दौरान फिल्म फेस्टिवल में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक की हस्तियां शिरकत करेंगी। कई फिल्मों की स्क्रीनिंग भी कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान की जाएगी।

इस फेस्टिवल का टिकट प्राइस

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस इवेंट में शामिल होने के लिए टिकट की कीमत 5 से 20 लाख रुपये है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments